नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में 'मर्डर 2' जैसी एक अनसुलझी मिस्ट्री सामने आई है. इमरान हाशमी कि इस फिल्म में जैसे नई मॉडल्स रातों रात गायब हो जाती थीं वैसे ही टेली फिल्म इंडस्ट्री और मॉडलिंग की दुनिया में एक और मॉडल की रहस्यमयी मौत से हड़कंप मच गया है. दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी इलाके में फंदे से लटकता एक शव मिला है. ये शव एक उभरती हुई मॉडल पूजा सरकार का है. 


बांसद्रोणी इलाके में मिला शव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार सुबह पूजा की मौत से चारों और अफरा-तफरी मच गई है. पुलिस के अनुसार पूजा ने छह महीने पहले बांसद्रोणी में एक फ्लैट किराए पर लिया था. फ्लैट पर दोस्त आते-जाते रहते थे. रविवार की सुबह पूजा का शव पंखे से लटका हुआ मिला, पूजा के गले में तौलिया बंधा हुआ था. पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है. मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. 


मामले में पुलिस की छानबीन जारी


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले के बारे में पता लग पाएगा. पुलिस ने बताया है कि पूजा सरकार उत्तर 24 परगना के गायघाट की रहने वाली हैं. आसपास के लोगों का कहना है कि फ्लैट पर कभी दो युवक और दो युवतियां रहतीं थीं. एक दोस्त को कई बार युवती से लड़ते हुए देखा गया. दूसरी युवती के साथ से पूछताछ की जा रही है.


कोलकाता की मॉडल मर्डर मिस्ट्री


इस मौत से पहले कोलकाता में 'अमी सिराजेर बेगम' से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पल्लवी का भी लटका हुआ शव गरफा से बरामद किया गया था. विदिशा, नागरबाजार में अपने घर पर फांसी से लटकी मिली थीं. वहीं एक और अभिनेत्री मंजूषा नियोगी का पाटुली में स्थित उनके अपने घर में अचानक निधन हो गया था.


कस्बे में 18 साल की सरस्वती का भी लटका हुआ शव मिला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सरस्वती ने हाल ही में फोटोशूट करवाया था. इन 4 बंगाली एक्ट्रेसेज/मॉडलों की मौतों के बाद कोलकाता पुलिस चौकन्नी हो गई है. पूजा सरकार मामले में पुलिस नए सिरे से तहकीकात कर रही है.



ये भी पढ़ें: जब शार्क अशनीर ग्रोवर ऐड के लिए करने लगे सलमान खान से मोलभाव, जमकर लगा दी गई लताड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.