नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. कृति की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. कृति ने अब फिर से अपना लुक चाहने वालों के साथ शेयर कर दिया है. इसी के साथ फिर फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में भी हॉट लग रही हैं Kriti Sanon


कृति की अदाकारी का जादू हमेशा ही लोगों पर चला है. ऐसे में एक्ट्रेस की हर फिल्म के लिए उनक चाहने वाले बेताब रहते हैं. अब एक्ट्रेस नए लुक में भी कहर बरपा रही हैं.



लेटेस्ट फोटोज में कृति ऑफ व्हाइट शेड की लहंगा-साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन थ्रेड एम्ब्रॉयडरी की गई है. इस लुक में भी एक्ट्रेस बहुत ग्लैमरस और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


कृति सेनन की अदाओं ने लूटी महफिल


कृति ने अपने इस लुक सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर कृति ने कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों का ओपन हेयर स्टाइल रखा है. अब कृति का ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस के परफेक्ट टोन्ड फिगर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी कृति सेनन


दूसरी ओर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'गणपथ- पार्ट 1' में नजर आएंगी. इसके बाद उन्हें 'दो पत्ती', 'द क्रू' और अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने फोटोशूट के लिए खिसकाई जीन्स, ऐसी बोल्डनेस ने किया हैरान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.