नई दिल्ली: कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में उन्हें आज एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे हैं. इसी के साथ कृति की फैंस फॉलोइंग भी तेजी से बढती जा रही है. दुनियाभर में मौजूद कृति के फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.


Kriti Sanon ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृति अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिख जाती हैं. इसके अलावा अपने फोटोशूट् से भी कृति इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी का है.


कृति सेनन की हॉटनेस पर टिकी नजरें


कृति ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने वेवी हेयर स्टाइल से अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं. कृति ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.



फैंस उन्हें इस लुक में खूब प्यार दे रहे हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस के अलावा मशहूर हस्तियां भी उनकी अदाओं पर फिदा हो गई हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी कृति सेनन


गौरतलब है कि कृति सेनन के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह फिल्म 'गणपत' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगी. इसके अलावा कृति कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' और साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में नजर आएंगी. इनके अलावा कृति एक अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने कोट के बटन खोल तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्रालेट लुक में बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.