नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में जहां एक क्रिस्टल के फॉलोअर्स की लिस्ट लंबी होती जा रही है, वहीं फैंस को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार भी रहता है. हालांकि, क्रिस्टल भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. इसी बीच अब उन्होंने फिर अपनी अदाओं से चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिस्टल ने चलाया हुस्न का जादू


क्रिस्टल ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस रेड कलर की वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड रेड लिप्स और मिनिमल आई मेकअप से कप्लीट किया है. इसके साथ क्रिस्टल ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स टच देकर ओपन हेयर स्टाइल बनाया है.


स्टनिंग दिख रही हैं क्रिस्टल


क्रिस्टल ने इस शॉर्ट आउटफिट के साथ लॉन्ग ब्राउन बूट्स कैरी किए हैं. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. क्रिस्टल हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. कुछ ही देर में उनका ये नया लुक भी फैंस के बीच वायरल होने लगा है. उन्होंने इस गॉर्जियस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.


लंबे वक्त से पर्दे पर नहीं दिखीं क्रिस्टल


दूसरी ओर क्रिस्टल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय वह किसी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं कर रही है. पिछली बार उन्हें 2022 में आई मल्टी स्टारर फिल्म 'विस्फोट' में देखा गया था. अब क्रिस्टल के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Bhakshak Teaser OUT: अब पत्रकार बन बच्चियों को इंसाफ दिलाएंगी भूमि पेडनेकर, जबरदस्त टीजर ने जीता दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.