नई दिल्ली: डेली शोप 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) से घर-घर मशहूर हुए अभिनेता धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) पिछले 5 सालों से इस शो से जुड़े हुए हैं. हाल में ही उन्होंने कुछ ऐसा अनाउंसमेंट कर दिया है, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड है. वहीं शो में उनकी जगह शक्ति अरोड़ा ने ले ली है. शक्ति अब शो में करण के रुप में नजर आएंगे. शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धीरज ने शो को कहा 'टाटा'


जी टीवी के मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' में एक बहुत बड़ा बदलाव दिखने वाला है. दरअसल शो के मेन लीड धीरज धूपर ने शो को अलविदा कह दिया है. शो में धीरज करण लूथरा का किरदार निभा रहे थे. वहीं घर-घर में धीरज ने करण के नाम से ही पहचान बनाई थी.



फैंस को करण और प्रीता (karan preeta) की लव स्टोरी काफी पसंद आ रही थी. इतना ही नहीं पिछले 5 सालों से फैंस दोनों पर अपना खूब प्यार बरसा रहे थे. बता दें की शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें करण के रुप में शक्ति अरोड़ा दिखाई दे रहे हैं. 


धीरज ने बताई शो छोड़ने की वजह


एक मीडिया इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि आज वह जो कुछ भी हैं  'कुंडली भाग्य' की वजह से हैं. उन्हें यह नेम, फेम और स्टारडम इसी शो की वजह से मिला है. उन्हें अपना किरदार बहुत पसंद था, पर शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट की मांग थी. इस वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा. 


सोशल मीडिया पर शो छोड़ने का किया ऐलान


एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शो से अपने किरदार का एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा- 'करण लूथरा का किरदार मेरे लिए मेरे बच्चे के जैसा है और हमेशा रहेंगे. मैंने न केवल इस किरदार को निभाया है बल्कि उसके हर हिस्से को बेहद खुशी और गर्व के साथ जिया है.



जिसके बाद फोटोज पर बधाई देने वालों का तांता लग गया था.



ये भी पढ़े- बोल्डनेस दिखाने के लिए सारा अली खान ने पहनी डीपनेक ड्रेस, किलर लुक्स देख दीवाने हुए लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.