नई दिल्ली: Dheeraj Dhoopar Birthday: टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' से घर-घर पहचान बनाने वाले द करण लूथरा यानी धीरज धूपर दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. धीरज धूपर आज अपना जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ सेलीब्रेट करने वाले हैं. खास बात यह भी है कि इस बार उनके इस खास मौके पर उनका बेटा भी उनके साथ होगा, जिसका कुछ समय पहले ही जन्म हुआ है. एक्टर की लव स्टोरी काफी फिल्मी और दिलचस्प है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो के सेट पर मिला प्यार


धीरज धूपर और विन्नी धूपर की पहली मुलाकात टीवी शो 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग' के सेट पर हुई थी. ये शो 2009 में ऑन एयर हुआ था.



सेट पर जैसे ही धीरज धूपर की नजर विन्नी पर पड़ी वह उनके दीवाने हो गए. पहली नजर में ही ये दोनों सितारे एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. हालांकि इजहार काफी समय बाद किया.


दोस्ती से प्यार तक का सफर किया तय


शो के सेट पर काम करते करते धीरज धूपर और विन्नी धूपर एक दूसरे के बेस्टफ्रेंड बन चुके थे, जिसके बाद धीरज धूपर और विन्नी धूपर के बीच प्यार भी पनपने लगा था. शादी से पहले धीरज ने विन्नी को 6 साल तक डेट किया और बाद में इन दोनों ने सात फेरे लिए थे.



एक्टर ने फैंस से अपनी लव स्टोरी को छिपाने की बहुत कोशिश की, लेकिन समय के साथ ये बात सबको पता चल गया की दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है.


2016 में की थी शादी


धीरज धूपर के प्यार को मिली परिवार की रजामंदी मिली और इनकी दास्तां मुकम्बल हो गई. धीरज धूपर और विन्नी धूपर को अपने परिवार को मनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी थी. परिवार ने बिना किसी परेशानी के इस रिश्ते को अपनी मंजूरी दे दी थी. साल 2016 में एक्टर ने विन्नी धूपर संग सात फेरे लिए थे. वहीं 2022 में धीरज और विन्नी एक बेटे के माता-पिता भी बने.


ये भी पढ़ें- नेहा मलिक ने सर्दी में बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी, बाथटब में लेट कराया बोल्ड फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.