नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने अभिनय के जरिए लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. टीवी की संस्कारी बहू के रूप में घर-घर में पहचान बनाने वालीं श्रद्धा आर्या किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं श्रद्धा 



श्रद्धा पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले साल 16 नवंबर को उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 


श्रद्धा ने फ्लॉन्ट की परफेक्ट फिगर 



तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा बॉडीकॉन सिल्वर शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं और कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. लाल चूड़ा एक्ट्रेस की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. डायमंड ज्वेलरी, लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ श्रद्धा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस दौरान वह परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


तस्वीरों पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 


श्रद्धा ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है. श्रद्धा की अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. श्रद्धा ने अपनी इन तस्वीरों को कुछ ही देर पहले शेयर किया है. इतनी देर में ही इस पोस्ट को अब तक 23 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' टीना दत्ता पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक लुक में ढाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.