नई दिल्ली: 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में करण लूथरा बनकर लाखों दिलों के चहेते बने धीरज धूपर (Dheeraj Dhooper) के घर ढेर सारी खुशियों ने दस्तक दे दी हैं. उनके घर नन्हा सदस्य आ गया है, जिसका परिवार बेसब्री से इंतजार कर रहा था. जी हां धीरज धूपर पापा बन गए हैं. इस खुशखबरी को सुनने के बाद से एक्टर को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पापा बने एक्टर


धीरज धूपर ने ये खुशखबरी खुद लोगों के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, और बताया कि वह एक बेटे के पापा बन गए हैं. धीरज ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'हम बहुत खुश हैं, और अपने बेबी बॉय के आने की अनाउंसमेंट करते हैं. प्राउड पेरेंट्स धीरज और विन्नी.''



इसके साथ ही धीरज ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. जिसमें कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है.


सितारों ने दी बधाइयां


धीरज के इस पोस्ट पर बधाइंयों की बाढ आ गई है. सेलेब्स और फैंस धीरज और विन्नी को बधाई और आशीर्वाद दे रहे हैं. एक्ट्रेस अदा खान ने लिखा- 'बधाई हो.' दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा- 'दोनों को मुबारक हो.' धीरज की पत्नी विन्नी ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया. विन्नी ने लिखा- 'एक छोटे से चेहरे में भगवान की सारी कृपा है.'


इस शो नजर आएंगे एक्टर


बता दें कुछ समय पहले ही धीरज ने 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कहा है. अब वह जल्द ही दो शोज में धमाल मचाते नजर आएंगे. जी हां जहां वह 'झलक दिखला जा' के दसवें सीजन में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगे. वहीं दूसरी तरफ वह एक्ट्रेस सुरभी चंदा के साथ कलर्स के शो 'शेरदिल शेरगिल' में भी धमाल मचाएंगे. हाल में ही दोनों ने शो के प्रोमो को शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी थी.


ये भी पढ़ें- आमना शरीफ से लेकर हिना खान से लें फैशन इंस्पिरेशन, रक्षाबंधन पर दिखेंगी सबसे खूबसूरत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.