नई दिल्ली: टीवी एक्टर कुशाल टंडन का नाम इन दिनों उनकी को-एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ काफी जोड़ा जा रहा है. पिछले दिनों तो दोनों की सगाई की खबरें भी सुर्खियों में बनी हुई थीं, जिसे बाद में दोनों ही कलाकारों ने अफवाह बताया. हालांकि, इन्होंने अपनी डेटिंग की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. इसी बीच अब कुशाल ने शनिवार को शिवांगी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया और प्यार भरा नोट लिखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुशाल ने लिखा खूबसूरत नोट


कुशाल ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर शिवांगी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ब्लैक टी-शर्ट और जॉगर्स पहने ट्वीनिंग करते नजर आ रहे हैं.



एक्टर ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो गॉर्जियस... आप बहुत दयालु हैं, आप जेंटल हैं, आप बेहद केयरिंग पर्सन हैं, आप फनी भी हैं, आपमें वह सब कुछ है जो एक लड़की में होना चाहिए और मैं आपको अपने लाइफ में पाकर बहुत खुश हूं. एक साथ कई और बर्थडे की शुभकामनाएं.'


26वां बर्थडे मना रही हैं शिवांगी


बता दें कि शिवांगी शनिवार को अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.  कुशाल के पोस्ट पर शिवांगी ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी ड्रॉप किया. अब एक्टर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस ने भी इस पर कमेंट करते हुए दोनों सितारों पर प्यार लुटाया है.


फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


एक फैन ने कमेंट किया, 'कुशाल ने ऑफिशियल अनाउसमेंट करके मेरा दिन बना दिया.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'केवल एक आदमी ही अपनी पसंदीदा लड़की को इस तरह बर्थडे विश करता है.' गौरतलब है कि शिवांगी और कुशाल को टीवी शो 'बरसातें - मौसम प्यार का' में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया.


ये भी पढ़ें- अस्पताल में दर्द से तड़पती नजर आईं राखी सावंत, ड्रामा क्वीन का भावुक करने वाला वीडियो आया सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.