नई दिल्ली: Laapataa Ladies: 'लापता लेडीज' से किरण रओ निर्देशन की दुनिया में दोबारा एंट्री लेने वाली हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था. इस बीच फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई बातों का खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लापता लेडीज का मध्य प्रदेश से खास कनेक्शन 


लापता लेडीज का मध्य प्रदेश से काफी गहरा कनेक्शन है. फिल्म के ज्यादातर सीन्स की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बामुलिया गांव में हुई है. ट्रेलर में फिल्म के कई सीन्स काफी पसंद किए गए हैं. हाल ही में फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर रोमिल ने फिल्म में कलाकारों के चयन पर खुलकर बात की. एक बातचीत में उन्होंने बताया कि फरवरी 2021 में फिल्म के सह-निर्माता तानाजी दासगुप्ता का उन्हें मैसेज मिला था. 


रोमिल के साथ निकलने वाली थी फिल्म 


रोमिल ने बताया कि किलिंग पिक्चर्स से एक फिल्म के लिए उनकी बातचीत चल रही थी और किरण राव के लिए उन्हें कास्टिंग करनी थी.उस समय को याद करते हुए उन्होंने बताया कि एक वक्त पर उन्हें ऐसा लगा कि यह फिल्म उनके हाथ से निकल गई है क्योंकि वे अपने साथी के साथ किसी कारण उस मीटिंग में देर से पहुंचे थे. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और वे कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर इस फिल्म से जुड़ गए.


कास्टिंग के दौरान लग गया था लॉकडाउन 


फिल्म की कास्टिंग को लेकर रोमिल ने खुलासा किया कि जैसे ही कलाकारों के चयन की प्रक्रिया को लेकर काम शुरू किया गया वैसे ही कोरोना महामारी के कारण दूसरा लॉकडाउन लग गया.  उन्होंने बताया कि उस समय हालांकि, हम आउट सोर्सिंग शुरू कर चुके थे. इसके लिए हमने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया. रोमिल ने बताया कि किरण राव को इस फिल्म के लिए पोस्टर गर्ल्स और अच्छा परफॉर्म करने वाले कलाकार चाहिए थे.


हजार ऑडिशन के बाद मिलीं पोस्टर गर्ल्स


उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म के लिए दिल्ली, बिहार, एमपी-यूपी, बैंगलोर, राजस्थान, छत्तीसगढ़, झारखंड से करीब हजार से ज्यादा एक्ट्रेसेस ऑडिशन का हिस्सा रहीं, जिसके बाद फिल्म की पोस्टर गर्ल्स मिल सकीं. करीब आठ महीनों में इस फिल्म की कास्टिंग पूरी हुई. इस प्रक्रिया के दौरान एसोसिएट कॉस्टिंग डायरेक्टर राम रावत भी पूरी लगन के साथ जुटे रहे.


इसे भी पढ़ें- NCB Joint Operation: एनसीबी ने किया 2000 करोड़ रुपये की ड्रग तस्करी का भंडाफोड़, मास्टरमाइंड निकला तमिल फिल्म निर्माता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.