नई दिल्ली:Laapataa Ladies Song: किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज़' का ट्रेलर मजेदार है. इससे उत्साह बढ़ा है कि निर्देशक किरण राव इस बार अपने दर्शकों के लिए क्या लाई हैं. 'डाउटवा' गाने को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जिसके बाद फिल्म के नए 'सजनी' गाने के साथ निर्माताओं ने जनता को एक और चार्टबस्टर दे दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सजनी' लापता लेडीज जैसे कॉमेडी-ड्रामा का दूसरा गाना  है, जिसमें रोमांस और प्यार की झलक देखने मिल रही है.  गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और संगीत राम संपत ने दिया है जबकि दिव्यनिधि शर्मा ने गाने के बोल लिखे हैं.



'सजनी' गाना लोगों को पसंद आ रहा है. यह गाना एक सुंदर मेलोडी है, जो आपके दिल को छू जाएगा. इसके लिए लिखे गए शब्दों के साथ, यह गाना 'प्यार' की मीनिंग को बहुत ही अच्छे तरीके से बयां करता है.


जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. 


ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.