नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन (Beuty Queen Sushmita Sen) सार्डिनिया से छुट्टियों की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को कहा 'हॉट'


इन तस्वीरों ने उनके प्रेमी ललित मोदी का ध्यान खींचा, जिन्होंने उन्हें 'हॉट' लिख कर फोटो टैग किया.



सुष्मिता ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह भूमध्य सागर में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं. सफेद स्कर्ट के साथ काले रंग के स्विमसूट में वह हर इंच कमाल की लग रही हैं.


लव लेडी की तारीफ कर रहे हैं ललित मोदी


सुष्मिता के प्रेमी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) अपनी लेडी लव की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.



उन्होंने लिखा, 'सार्डिनिया में हॉट लग रही है'. ललित मोदी ने पिछले महीने सुष्मिता को डेट करने की घोषणा के बाद सभी को चौंका दिया था.



जब ललित मोदी ने किया था ये बड़ा खुलासा


उन्होंने उन्हें अपना 'बेटर हाफ' बताया और ट्वीट किया, 'अभी लंदन में हूं.. वैश्विक दौरे के बाद हैशटैग-मालदीव्स हैशटैग-सार्डिनिया फैमली (Family) के साथ-मेरी हैशटैग-बेटर हाफ एट-सुष्मिता सेन (47) का उल्लेख नहीं करने के लिए- एक नई शुरुआत एक नया जीवन आखिरकार, चांद के पार.' बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि वे शादीशुदा नहीं हैं बल्कि सिर्फ एक रिश्ते में हैं.


इसे भी पढ़ें- Elli Avram Bold Photos: एली अवराम ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, समुद्र किनारे हुईं बेबाक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.