नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, कॉमेडी शो 'लापतागंज' में चौरसिया का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद कुमार का नधन हो गया है. इस रोल ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई थी. एक्टर न बीती 11 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कहा जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से अरविंद का निधन हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शूटिंग के लिए जा रहे थे अरविंद


बताया जा रहा है कि जब अरविंद को दिल का दौरा पड़ा तब वह शूटिंग लोकेशन पर जाने की तैयारी कर रहे थे. आनन-फानन में एक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अरविंद के निधन की खबरों की पुष्टि 'भाबी जी घर पर हैं' फेम रोहिताश गौड़ ने की है. उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि 2 दिन पहले उनका निधन हो चुका है और बेहद दुखद खबर है.


पैसों की तंगी से परेशान थे अरविंद


रोहिताश ने आगे कहा, 'टीवी शो 'लापतागंज' खत्म होने के बाद भी हम लगातार फोन पर बात करते थे. वह पैसों की तंगी से जूझ रहे थे और इसी के चलते काफी तनाव में थे. अब दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया.' एक्टर ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी अरविंद के परिवार से बात नहीं की है.


कोरोना काले के बिगड़ गए थे हालात


रोहिताश ने बताया, 'पैसों की तंगी को लेकर अरविंद अक्सर मुझसे बात करते थे. कोरोना काल के बाद से ही उनके लिए चीजें बहुत मुश्किल हो चुकी थीं. वह काफी संघर्ष कर रहे थे. इस तरह के मुश्किल हालातों में एक्टर्स की मदद के लिए कभी कोई आगे नहीं आता. तनाव ही दिल के दौरे का कारण होता है.'


परिवार की मदद करने की योजना बना रहे दोस्त


रोहिताश ने इस बात की भी जानकारी दी है कि अरविंद के दोस्तों का एक ग्रुप उनके परिवार की मदद करने की योजना बना रहा है. उन्हें अरविंद की पत्नी का नंबर मिल चुका है. अब सभी साथी मिलकर दिवंगत अभिनेता की पत्नी और बच्चों की आर्थिक सहायता करने की कोशिश करेंगे. रोहिताश ने बताया कि जब 'भाबी जी घर पर हैं' के दीपेश भान का निधन हुआ था, तब भी सबने मिलकर उनके परिवार के सिर से कर्ज उतारा था.


ये भी पढ़ें- Gadar 2: पहली बार 'हैंडपंप सीन' पर बोले सनी देओल, किया इस बात का खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.