नई दिल्ली: फेमस सिंगर में से एक केके उर्फ कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) का 31 मई 2022 को निधन हो गया था. उनकी अचानक आई मौत की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. हर किसी का इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था. भले ही केके आज इस दुनिया में न हो पर वह हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. उनकी मौत के तीन महीने बाद उनकी लाड़ली बिटयां तमारा ने बेहद खास अंदाज में अपने पापा को याद कर श्रद्धांजली दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तमारा का पहला कॉन्सर्ट


तमारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जो उनके पहले लाइव कंसर्ट की हैं. पिता के निधन के बाद तमारा का ये कॉन्सर्ट उनके लिए बेहद खास था. उन्होंने फैंस को बताया कि यह उनका पहला लाइव कंसर्ट है. जिसमें मशहूर सिंगर शान ने उनका साथ दिया था. तस्वीरों के साथ तमारा ने इमोशन कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा कि-'फर्स्ट गिग, ये एक बेहतरीन एक्सपीरियंस था. उन सभी बेहतरीन कलाकारों का शुक्रिया जो साथ रहे और शान अंकल का खासतौर पर शुक्रिया, जिनके साथ गाना 'इट्स द टाइम टू डिस्को' गाना सपोर्टिव रहा.'


पापा को याद कर हुईं भावुक


तमारा ने अपने पापा केके को याद कर लिखा- 'आज वह जहां कहीं भी होंगे कहीं मुस्कुरा रहे होंगे. इन सब मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है. आज भी प्रार्थना करती हूं कि काश पापा आप यहां होते'.



इसके अलावा तमारा ने केके के फैंस और उनके सिंगिंग बैंड का भी शुक्रिया अदा किया. तमारा का यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. लोग उनके इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं.


केके थे बहुत खास


यूं तो बॉलीवुड में कई ऐसे सिंगर है जिनके गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. लेकिन कुछ ही लोग ऐसे होते है जो हर किसी के दिल में अपनी एक खास और मजबूत जगह बना पाते है. केके और फैंस का रिश्ता कुछ ऐसा ही था. उनके गानों से लोग जुड़ाव महसूस करते थे. वहीं केके भी बेहद विनम्र और नेक दिल इंसान थे. उन्होंने हर भाषा में कई हिट गाने दिए है, जो लोगों का हमेशा मनोरंजन करते रहेंगे और केके हमेशा हमारे दिल में रहेंगे.


ये भी पढ़ें- Liger Ott Release: इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी विजय देवरकोंडा की फिल्म, करना होगा लंबा इंतजार!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.