नई दिल्ली: Chhote Miyan Bade Miyan: एक्टर अक्षय कुमार आजकल 'छोटे मियां बड़े मियां' फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अलावा टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. समय-समय पर अक्षय सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को इस फिल्म से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं. इसके अलावा एक्टर 'सेल्फी' के प्रमोशन्स में भी बिजी हैं. अब हाल ही में एक्टर की फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट ने एक ऐसा किस्सा साझा किया, जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेंदुए से टकराया मेकअप आर्टिस्ट 


मेकअप आर्टिस्ट श्रवण विश्वकर्मा इस खतरनाक वाकये को शेयर किया है. उन्होंने बताया, 'मैं अपने दोस्त को बाइक से सेट पर छोड़ने आया था. वहां से थोड़ी दूर नीचे की ओर निकला था. रोड से एक सुअर क्रॉस हुआ, मुझे कुछ ठीक नहीं लगा. इसी बीच तेंदुआ आ गया मैंने जैसे ही बाइक की स्पीड तेज की, देखा कि तेंदुआ सुअर के पीछे भाग रहा था. मेरी बाइक जाकर तेंदुए से टकरा गई. उसके बाद मुझे इतना याद है कि मैं बाइक से नीचे गिरा और तेंदुआ मेरे आसपास घूम रहा था.


मरते-मरते बचा मेकअप मैन


उन्होंने कहा कि बेहोश होने के बाद क्या हुआ मुझे कुछ भी याद नहीं. बाद में शायद वहां लोग मेरे पास आए, मेरा वीडियो बनाया और मुझे लेकर डॉक्टर के पास एडमिट करवाने ले गए थे. श्रवण ने जानकारी दी कि वह यशराज की फिल्म छोटे मियां बड़े मियां की शूटिंग में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर रहे थे.



डॉक्टर ने मुझे संतोष नगर के एक अस्पताल में रेफर किया है. मुझे कुछ भी आइडिया नहीं है कि मुझे क्या हुआ है. थोड़ी देर पहले ही मैं होश में आया हूं. 


प्रोडक्शन हाउस देगा अस्पताल का खर्च


श्रवण मीडिया को यह भी बताया कि मेरे दोस्त ने कहा है कि प्रोडक्शन हाउस वाले मेरे इलाज का खर्चा उठा रहे हैं. हालांकि कुछ अपडेट नहीं मिला है. मैं पिछले 12 साल से यहां मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर रहा हूं, ऐसे हादसों के बारे में मैंने कई बार सुना था, लेकिन मेरे साथ होगा ऐसा नहीं सोचा था. मैं उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूं. मेरी उम्र अभी 27 साल है.  


ये भी पढ़ें- Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.