नई दिल्ली:Lock Upp Season 2: कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं.आज कल एक्ट्रेस अपने आने वाले शो 'लॉक अप' सीजन 2 के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो का पहला पार्ट पिछले साल रिलीज हुआ था. एक्ट्रेस का यह शो लोगों को काफी पसंद आया था. सीजन 1 की सक्सेस के बाद अब  सीजन 2 को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई हैं.  नए सीजन में भी तमाम नए कलाकार नजर आने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स ने की इन लोगों से बात


लॉक अप सीजन 2 को लेकर इन दिनों काफी खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. बहुत से कंटेस्टेंट का नाम इस शो ते लिए सामने आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत भी लॉक अप सीजन 2 में दिखाई दे सकती हैं. मेकर्स ने दोनों अभिनेत्रियों को इस शो के लिए अप्रोच किया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राखी और शर्लिन का दोस्ताना खूब देखने को मिल रहा है.


शर्लिन-राखी बनीं दोस्त


शर्लिन चोपड़ा और राख सांवत के झगड़े के बाद जब शर्लिन से पूछा गया कि वह और राखी दोस्त कैसे बने तो एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी राखी से कोई निजी दुश्मनी कभी नहीं थी.



बस जब भी कभी वह अपने आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाती थीं, तो राखी सामने आ जाती थीं. शर्लिन ने कहा कि जब जब उन्होंने साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई, तो राखी बीच में आ जाती थीं. वह कहती थी कि वो मेरे भाई हैं उनके खिलाफ कुछ मत कहो.


शर्लिन ने दिया राखी का साथ


शर्लिन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब मैंने उनको कुछ वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग दिखाए तब उनको विश्वास हुआ और उन्होंने कहा कि अब मैं तुम्हारी लड़ाई के बीच में नहीं आऊंगी. बता दें कि शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर राखी को हिरासत में भी लिया गया था, लेकिन आदिल से चल रहे विवाद में शर्लिन ने राखी का साथ दिया उनका हौसला बढ़ाया.


ये भी पढ़ें- बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.