नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' (Criminal Justice 3) के तीसरे सीजन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस उनकी इस सीरीज का काफी लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने 'क्रिमिनल जस्टिस' का टीजर जारी कर दिया है. माधव मिश्रा के रूप में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


'क्रिमिनल जस्टिस' के तीसरे सीजन का टीजर आउट


बुधवार को जारी हुए टीजर में पंकज त्रिपाठी वकील बन अधूरे सच से पर्दा उठाते नजर आएंगे. माधव मिश्रा फिर से अपने अलग अंदाज के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए वापस आ रहे हैं. लगभग आधे मिनट के लंबे इस टीजर में पंकज अधूर सच का राज खोलते दिखाई दे रहे हैं. 


अधूरे सच का राज खोलेंगे पंकज


टीजर को देखकर लग रहा है कि अभिनेता अपने जीवन के सबसे कठिन केस को लड़ने को तैयार है. रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित, क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. सीरीज में पंकज माधव मिश्रा बन अपनी बुद्धि, रणनीतियों और सच्चाई की खोज करते नजर आए. 


टीजर देख बढ़ी बेसब्री


वहीं, सीरीज के इस सीजन में श्वेता बसु प्रसाद, लेखा की भूमिका में पंकज त्रिपाठी उर्फ माधव मिश्रा के खिलाफ केस लड़ती नजर आएंगी. बाद में टीजर में पंकज यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि, 'जीत तुम्हारी या मेरी नहीं होनी चाहिए; जीत सिर्फ न्याय की होनी चाहिए.'



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.