नई दिल्ली:Khalnayak Premier: फिल्म 'गदर 2' की रिलीज से पहले फिल्म 'गदर एक प्रेमकथा' को रिलीज करने का धांसू प्लान सुभाष घई ने भी अपना लिया है. हाल में फिल्ममेकर ने 'खलनायक' का प्रीमियर सोमवार को होने वाला है. जिसमें फिल्म के सभी सितारे शामिल होने वाला है. हालांकि इस रिपीट प्रीमियर में लीड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और राखी नदारद रहेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को हुए 30 साल


हाल ही में सुभाष घई ने मीडिया से बातचीत की. फिल्ममेकर ने कहा, फिल्म ‘खलनायक’ को तीस साल हो चुके हैं. जब मैं लोगों से पूछता हूं कि फिल्म को क्यों पसंद करते हैं? कोई कहता है बल्लू बलराम के किरदार के लिए, किसी को चोली गाना पसंद हैं तो किसी को फिल्म मनोरंजन के लिए पसंद हैं. ये सुनकर मुझे दुख होता है. 'खलनायक' एक मां की कहानी है, जो शायद कम लोग ही महसूस कर पाए हैं.


4 सितंबर को होगा प्रीमियर


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का रिपीट प्रीमियर 4 सितंबर की शाम सात बजे मुंबई के आईनॉक्स पीवीआर थियेटर, मलाड में होगा. इस प्रीमियर में लीड कलाकार संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता और अलका याग्निक शामिल होंगे. वहीं फिल्म की हीरोइन माधुरी दीक्षित इंडिया में न होने के कारण शामिल नहीं होंगी. वहीं फिल्म में संजय दत्त की मां बनी अभिनेत्री राखी भी मुंबई के बाहर हैं.


स्टार्स ने कही दिल की बात


फिल्म ‘खलनायक’ को लेकर राजकुमार राव ने भी दिल की बात कही. एक्टर ने कहा कि ‘फिल्म में जब बल्लू बलराम अपने आने का एलान करता है, वह सीन मेरा फेवरेट है. निर्माता, निर्देशक रोहित शेट्टी भी सुभाष घई की फिल्मों के दीवाने हैं. उन्होंने ने कहा कि ‘मैंने आज सुभाष घई सर की एक भी फिल्म मिस नहीं की है.’ अभिनेता आयुष्मान खुराना को फिल्म का गाना ‘चोली के पीछे’ पसंद है और उनके अनुसार ये गाना अब हिंदी सिनेमा का कल्ट सॉन्ग बन चुका है. 


ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor Birthday: एक अंगूठी ने राजेश खन्ना-ऋषि कपूर बीच ला दी थी दरार, 'खुल्लम-खुल्ला' में शेयर किया किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.