नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कौन हैं? शायद आज इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी जबरदस्त एक्टिंग और अदाओं से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस को कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. हालांकि वह अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से माधुरी का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.


Madhuri Dixit अक्सर चर्चा में रहती हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माधुरी अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. अब माधुरी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं. 


बला की खूबसूरत लगी रही हैं माधुरी


यहां एक्ट्रेस सफेद रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ माधुरी ने स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है.



उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. साथ ही उन्होंने कानों में हैंगिंग इयररिंग्स पेयर किए हैं. माधुरी इस लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.


माधुरी की अदाओं ने खींचा ध्यान


अब फैंस के बीच उनके इस एथनिक लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग एक्ट्रेस की तारीफें करते थक रहे हैं. माधुरी का नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ मिनटों में ही माधुरी की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.


इस शो में दिख रही हैं माधुरी दीक्षित


माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'मजा मा' में देखा गया था. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस को एक लेस्बियन महिला का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इन दिनों माधुरी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जा रहा है. शो में उनके साथ नोरा फतेही और करण जौहर भी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं.


ये भी पढे़ं- पश्मीना को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन? एक्टर ने सच से उठाया पर्दा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.