नई दिल्ली: Madhurima Tuli: टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने अपने पोस्ट में ऋतिक रोशन माफी मांगी है जो सबका ध्यान खींच रहा है.एक्ट्रेस ने एक पब्लिक अपोलोजी जारी कर 2 साल पहले हुए एक किस्से पर अपनी सफाई दी है. लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया जानने के लिए पढ़े पूरी खबर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मधुरिमा ने ऋतिक से मांगी माफी


एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘हाय ऋतिक, मेरा एक कन्फेशन है. 2 साल पहले मैं आपसे टकराई थी, और मुझे लगता है में पूरी तरह से जम गई थी. उस दिन से मैं ये सोचकर गिल्टी महसूस कर रही हूं कि आपने सोचा होगा कि मैं कितनी रुड हूं या हो सकता है कि आप इस बारे में भूल भी गए हों. लेकिन मैं आप तक ये बात पहुंचना चाहती हूं कि मैं वाकई फ्रीज हो गई थी. वैसे मैं ‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Naa Pyaar Hai) से आपकी बहुत बड़ी फैन हूं.



क्या है पूरा मामला?


मधुरिमा तुली ने आपने इस नोट में आगे लिखा, ‘मैं नहीं जानती कि आपको कैसे अप्रोच करूं. तो मुझे लगा कि ये सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म है ये मैसेज आप तक भेजने के लिए. मुझे उम्मीद है कि आप मुझे माफ कर देंगे. आपकी प्यारी, मधुरिमा तुली (अभी भी आपकी फैन हूं). इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को टैग कर हाथ जोड़कर माफी मांगी है और एक गुलाब का फूल भी लगाया है. हालांकि, अभी तक उनकी इस माफी पर ऋतिक रोशन का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन पब्लिक रिएक्शन जरूर आ गया है. सोशल मीडिया यूजर्स मधुरिमा के इस माफीनामे को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.


बिग बॉस से बाहर हो गईं थीं मधुरिमा तुली


बता दें, बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं. घर में उनके एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह भी शामिल हुए थे. दोनों के बीच काफी लड़ाइयां देखने को मिली थीं. ज्यादा लड़ाई के कारण एक्ट्रेस को घर से जाना पड़ा था. 


ये भी पढ़ें-  प्रोड्यूसर के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी कर फंसे Sunny Deol? जबरन वसूली के लगे आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप