नई दिल्ली: पिछले काफी समय से मुंबई पुलिस की अपराध शाखा महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच कर रही है. अब इस केस में पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को तलब किया है. उसके साथ 3 अन्य लोगों को शुक्रवार को उनके बयान दर्ज करने के लिए तलब किया गया है. एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साहिल सहित इन लोगों पर चल रही है जांच


उनका कहना है कि राज्य में कुछ वित्तीय और रियल इस्टेट कंपनियों तथा विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के कर्ताधर्ताओं के बीच कथित अवैध लेन-देन की जांच के लिए मुंबई पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है. SIT के एक अधिकारी ने कहा कि महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है.


साहिल के भाई को भी किया गया तलब


तफ्तीश में उनके बैंक खातों, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सभी तकनीकी उपकरणों की जांच शामिल है. उन्होंने कहा कि अपराध शाखा ने साहिल खान, उनके भाई सैम खान, हितेश खुशलानी और एक अन्य आरोपी को तलब किया है. अधिकारी के मुताबिक, उन्हें मुंबई अपराध शाखा में एसआईटी के अधिकारियों के समक्ष उपस्थित रहने के लिए कहा गया है.


फिटनेस ट्रेनर बन गए हैं साहिल


गौरतलब है कि फिल्म साहिल खान ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि, उन्होंने काफी समय पहले ही इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है. आज वह एक बेहतरीन फिटनेस ट्रेनर बन चुके हैं.


ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन हाउस, तलाक की खबरों के बीच उठाया बड़ा कदम?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.