नई दिल्ली: आज चारों ओर करवा चौथ की धूम है. जहां कुछ सेलेब्स का ये पहला करवा चौथ है तो वहीं कई सेलेब्स एक बार फिर सालों पुरानी अपनी इस परंपरा को एक बार फिर कायम रखने वाली हैं. ऐसे में स्टार वाइफ महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है. जिन्हें देख सभी काफी नोस्टैल्जिक फील कर रहे हैं.


10 तस्वीरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महीप कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बीते कराव चौथ की 10 तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों की खास बात ये हैं कि कुछ तस्वीरों में उनकी नन्ही शनाया खेलती हुई दिखाई दे रही है. वहीं कुछ में वो प्रेग्नेंट हैं. एक तस्वीर में वो अपने पति के साथ पूजा की थाली उठाए हुए हैं. इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी से लेकर उनकी बेस्ट फ्रेंड्स नीलम कोठारी तक सब शामिल हैं.



अनिल कपूर ने कही ये बात


ऐसे में बॉलीवुड के फॉरएवर यंग हैंडसम मैन अनिल कपूर ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया. कमेंट करते हुए लिखते हैं नोस्टैल्जिया हैप्पीनेस फॉरएवर महीप. वहीं सुनीता कपूर यानी अनिल कपूर की पत्नी ने लिखा कि ये तस्वीरें बहुत प्यारी हैं. महीप के दोस्तों, फैमिली ने जमकर तारीफ की.


महीप कपूर की शादी


बता दें की महीप कपूर और संजय कपूर ने 1997 में सादी की थी. दोनों की शादी के 25 साल बीत चुके हैं. उनका एक बेटा और बेटी हैं. बेटी शनाया कपूर भी जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. फैबुल्स लाइप ऑफ बॉलीवुड वाइव्स से महीप कपूर काफी चर्चित चेहरा बन गई हैं.


ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, साड़ी में लगाए जमकर ठुमके


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.