नई दिल्ली: 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और मासूमियत से दर्शकों का दिल जीतने वाली महिमा चौधरी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी. फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ चुका है. महिमा को पिछली बार 2016 में आई फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में देखा गया था. सोशल मीडिया पर उनका फर्स्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिमा ने शेयर किया लुक


एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने फिल्म 'इमरजेंसी' से अपना लुक साझा किया. फिल्म में एक्ट्रेस पुपुल जयाकर के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो कि एक भारतीय सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखिका थीं.



तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. पोस्टर में महिमा साधरण लुक में दिखाई दे रही हैं.


वायरल हुआ लुक


सोशल मीडिया पर उनका यह लुक आते ही छा गया है. कुछ ही मिनट में उनके इस पोस्ट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कमेंट बॉक्स में उनके को स्टार श्रेयस तलपड़े ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बोर्ड में स्वागत है'. लंबे समय बाद अपनी चहेती एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. महिमा पिछली बार 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर 'डार्क चॉकलेट' में नजर आईं थीं. वह लंबे समय से वह पर्दे से दूर हैं. 


ये स्टार्स भी आएंगे नजर


बता दें कंगना की इमरजेंसी में कई दिग्गज सितारें दिखाई देने वाले हैं. फिल्म जहां कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के किरदार में दिखाई देंगे.जबकि श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेई का किरदार निभाएंगे.


ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने नए घर में की पूजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.