नई दिल्ली: फिर एक बार अपने डांस से मचाने धमाल आ गई हैं माधुरी दीक्षित. जो फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो गरबा के स्टेप्स पर झूमते हुए एक्ट्रेस को देखेंगे. बता दें कि 'मजा मा' फिल्म में 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आएंगी. 'मजा मा' का पहला गाना 'बूम पड़ी' भी रिलीज हो गया है. ऐसे में आप भी गाने पर झूमने को तैयार हो जाइए.


गाने के बोल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गरबा की धूम को दर्शाता ये गाना प्रिया सरैया ने लिखा है. गाने को संगीत दिया है सौमिल और सिद्धार्थ ने. वहीं आवाज दी है श्रेया घोषाल और ओस्मान मीर ने. गाने में रंग है, खुशी है और अपनों का साथ है. इस गाने को कोरियोग्राफ किया है कृति महेश ने. ये वही कोरियोग्राफर हैं जिन्होंने 'गंगूबाई काठियाबाड़' और 'पद्मावत' के गानों को कोरियोग्राफ किया था.



डायरेक्टर से लेकर राइटर


'मजा मा' को आनंद तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी के पीछे सुमित बथेजा की क्रिएटिव सोच है. बता दें कि फिल्म 'मजा मा' एक फैमिली एंटरटेनर रहेगी. जिसके अंदर आप फेस्टिवल की धूम और भारतीय शादियों के माहौल को देखेंगे. हंसी-मजाक से भरपूर ये फिल्म रिश्तों के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी.


नाच का कमाल


माधुरी दीक्षित इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगी. उन्हें इस तरह नाचते देख उनकी फिल्म 'नच ले' की याद आ जाती है. जो कि एक डांस म्यूजिकल फिल्म थी. फिल्म 'नच ले' के भी सारे गाने काफी हिट थे. ऐसे में नवरात्रि पर इस गाने की धूम मचने वाली है. तो हाथ में डांडिया उठाए 'बूम पड़ी' पर झूमने की तैयारी कर लीजिए.


ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने बनाया कैसा ये हाल, पोस्ट में लिखा- 'मौत से पहले भी एक और मौत होती है'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.