नई दिल्ली:Makers first choice for Aarya: डिज्नी+हॉटस्टार  पर साल 2020 में रिलीज हुई क्राइम वेबसीरीज आर्या में सुष्मिता सेन ने अपने काम से ओटीटी पर गर्दा उड़ा दिया था. दर्शकों ने इस सीरीज में एक्ट्रेस की बेहतरीन एक्टिंग की काफी तारीफ की थी. हालांकि फैंस को ये बात पता नहीं होगी कि इस शानदार वेबसीरीज के लिए एक्ट्रेस पहली पसंद नहीं थी. आइए जानते हैं कि 'आर्या' के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद कौन सी हसीना थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते थे मेकर्स


'आर्या' के डायरेक्टर राम माधवानी ने जब इस सीरीज को बनाने के बारे में सोचा तो 'आर्या सरीन' के रोल के लिए उनकी पहली पसंद सुषमिता सेन नहीं थीं. उन्होंने इस रोल के लिए काजोल का नाम चुना था. डायरेक्टर वेबसीरीज की स्क्रिप्ट लेकर एक्ट्रेस के पास गए, कि उन्हें इस सीरीज को करने से मना कर दिया था.


काजोल ने ठुकराया रोल


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजोल ने राम माधवानी को सीरीज के लिए मना कर दिया था. एक्ट्रेस को 'आर्या' की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी. हालांकि एक्ट्रेस इस क्राइम सीरीज में काम नहीं कर पाई.



सीरीज में काम न करने के बारे में काजोल एक इंटरव्यू में बातकी थी. उन्होंने कहा था कि, 'मेरे कुछ पर्सनल्स रीजन्स की वजह से मैं आर्या को डेट्स नहीं दे पाई.'


सुष्मिता की झोली में गिरी शानदार सीरीज


काजोल के मना करने के बाद मेकर्स ने 'आर्या (Aarya)' के लिए सुष्मिता सेन को अप्रोच किया था. सुष्मिता सेन को इस क्राइम वेबसीरीज की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी. एक्ट्रेस ने सीरीज में काम करने को हां कह दिया था. इस सीरीज में सुष्मिता सेन के काम काफी पसंद किया गया. आपको बता दें कि आइएमडीबी पर 'आर्या' को 7.8 रेटिंग से नवाजा गया है.


इसे भी पढ़ें:  Madhubala-Dilip Kumar: जब दिलीप कुमार की वजह से जेल जाते-जाते बची थीं मधुबाला, जानें दिलचस्प किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.