नई दिल्ली: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान (Arhaan khan) इस समय लाइम लाइट में बने हुए हैं. खबर है कि अरहान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं. अरहान खान, बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं. उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. इस बीच खबर है कि अरहान जल्द डेब्यू करने वाले  है. ऐसे में हम बता रहे हैं उनके बारे 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूएस में कर रहे पढ़ाई


अरहान खान ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. इस फिल्म में अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है.



वहीं खबर है कि अरहान जल्द ही अरबाज के साथ काम करेंगे.


इस फिल्म में करेंगे काम


अरहान अपने पापा के साथ फिल्म 'पटना शुक्ला' में काम करने के लिए तैयार हैं. अरबाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका बेटा अरहान खान उनकी फिल्म 'पटना शुक्ला' का हिस्सा शूटिंग के आखिरी स्टेज पर बनेंगे.



 दिसंबर 2022 में अरहान फिल्म के सेट्स पर पिता को जॉइन करेंगे. 


मलाइका-अरबाज के हैं लाड़ले


अरहान खान मलाइका-अरबाज के इकलौते बेटे हैं. स्टार कपल ने दिसंबर 1998 में शादी की थी.  वहीं दोनों का तलाक मई 2017 में हुआ था. अरहान खान का जन्म 9 नवंबर 2002 को हुआ था. बात पढ़ाई की करें तो अरबाज ने हाल में ही बताया कि अरहान यूनिवर्सिटी में अपने समय को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. शुरुआत में अरबाज, बेटे को लेकर परेशान थे. लेकिन अरहान ने सब बहुत अच्छे से हैंडल किया है.


ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir baby: अमूल ने अनोखे अंदाज में दी आलिया रणबीर को बधाई, लोगों ने कर दिया ट्रोल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.