नई दिल्ली: Malaika-Arjun Breakup: बी-टाउन के चर्चित कपल्स की बात की जाए तो उसमें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का नाम जरुर शामिल होगा. एक्स हसबैंड अरबाज खान से अलग होने के साल भर बाद ही मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया था और तभी से दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखने को मिला है. 12 साल के एज गैप और ट्रोलिंग के बावजूद इन पांच सालों में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन के बीच का प्यार कभी कम नहीं हुआ. कई बार उनके ब्रेकअप की अफवाह भी उड़ी, मगर दोनों ने सिरे से खारिज कर दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या मलाइका और अर्जुन का हुआ ब्रेकअप?


ब्रेकअप की अफवाहों के बीच सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन ने दो महीने पहले ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे, लेकिन अब उनके बीच सब ठीक होता दिख रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो महीने पहले मलाइका और अर्जुन के बीच डिफ्रेंसेस इतने बढ़ गए थे कि दोनों ने एक-दूसरे को स्पेस देने का फैसला किया था.


एक दूसरे को भूलना है मुश्किल 


सूत्रों के हवाला से ये भी खबर सामने आई है कि ब्रेकअप के बाद दोनों के लिए एक दूसरे के बिना रहना काफी मुश्किल था. जिसके बाद मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को पूरी तरह से खत्म करने की बजाय उस पर काम करने का फैसला किया है.अभी ब्रेअकप की असल वजह का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से उनके रिश्ते  को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है. 


शादी को लेकर मलाइका अरोड़ा ने क्या कहा था?


एक्स हसबैंड अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी के बारे में बात की थी. 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर मलाइका से फराह खान ने पूछा था कि क्या वह साल 2024 में दोबारा शादी करने का मन बना रही हैं या नहीं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "अगर कोई है तो उससे मैं शादी करूंगी. कोई भी पूछेगा तो मैं शादी कर लूंगी." बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से अलग तलाक ले लिया था.


ये भी पढ़ें- चंपारण से लोकसभा के चुनाव में खड़े होने की खबरों पर Manoj Bajpayee का रिएक्शन, एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.