नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)बी टाउन के पावर कपल माने जाते हैं. अर्जुन और मलाइका पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर प्यार इजहार करते हुए फोटो शेयर करते हैं. लेकिन पहली बार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक साथ फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट के लिए दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ है. आइए देखते हैं बी टाउन के इस कपल का सिजलिंग फोटोशूट। 


मैचिंग आउटफिट में कराया फोटोशूट 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में 5 साल में पहली बार दोनों ने एक साथ फोटोशूट करवाया है.



इस फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने मैचिंग कलर का आउटफिट पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन कपूर के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा हैं. 


फोटोशूट में दिखी कमाल की केमिस्ट्री 


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के इस फोटोशूट की बात करें तो दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल की है. मलाइका अरोड़ा ने एक तरह जहां शिमरी ब्लू कलर का कोटपैंट पहना हुआ है. वहीं अर्जुन कपूर ने भी मैचिंग कलर का पैंटसूट पहना हुआ है. मलाइका और अर्जुन कपूर का सिजलिंग फोटोशूट इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है. 


अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ मनाया था बर्थडे 


बात दे कि हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना जन्मदिन मलाइका अरोड़ा के साथ सेलिब्रेट किया है. मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर की थी. मलाइका और अर्जुन के फैंस जल्द से जल्द उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. 


इसे जरूर पढ़ेंः  श्वेता तिवारी की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, सिर्फ 21 की उम्र में पहना इतना रिवीलिंग गाउन