नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी इतनी हॉट हैं कि दुनियाभर की मॉडल्स और एक्ट्रेसेस उनसे प्रेरित होती रहती हैं. अक्सर मलाइका के ग्लैमरस लुक देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी फोटोज देखने को मिल रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट पर्पल शेड की स्लीवलेस थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हैं. मलाइका ने अपने इस लुक को बहुत खूबसूरती से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉट दिख रही हैं Malaika Arora


मलाइका ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. उन्होंने पर्पल ड्रेस को गोल्डन शेड की हाई हील्स के साथ पेयर किया है.



वहीं, एक्ट्रेस ने हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में मलाइका हमेशा की तरह की बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. साथ ही उनके परफेक्ट फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. 


49 की उम्र में भी कहर ढाती हैं मलाइका


मलाइका की इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस ने खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. अक्सर एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की झलक भी दिखाती रहती हैं. उन्हें खासतौर पर योगा करते हुए देखा जाता है.


इस शो के कारण खबरों में बनी हुई हैं मलाइका


मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई रियलिटी शोज के लिए साइन कर रही हैं. उन्हें जज के तौर पर डांस शो में देखा जाता है. फिलहाल काफी समय से एक्ट्रेस अपने डिजिटल शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती हैं.


ये भी पढ़ें- पकड़ी गई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की चोरी, फैंस को मिला Propose Day पर सरप्राइज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.