नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक एक्टिंग के दम पर कोई खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन उन्होंने अपनी सिजलिंग हॉट अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिर से मलाइका लेटेस्ट लुक में कहर ढा रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. यहां एक्ट्रेस ने खूब जलवे बिखेरे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Malaika Arora ने चलाया हुस्न का जादू


मलाइका ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर की जालीदार स्कर्ट कैरी की है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की कॉलर वाली शर्ट और ब्लैक ब्लेजर पहना है, जिस पर गोल्डन सीक्वेंस वाली एम्ब्रॉयडरी की गई है.



मलाइका ने इस लुक को बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है. उन्होंने इसके साथ ब्लैक कलर की ही हाई हील्स पेयर की हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका अरोड़ा


मलाइका ने अपने इस लुक को सटल शाइनी, न्यूड लिपस्टिक और विंक आईलाइनर से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. उनके चेहरे पर बिखरी लटे इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. इस लुक में मलाइका वाकई कहर ढा रही हैं. फैंस के बीच उनका नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.


49 की उम्र में भी हैं हॉट


मलाइका अरोड़ा की इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की और एक 20 साल के बेटे की मां हैं. आज भी अपनी हॉट और सिजलिंग अदाओं से वह किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं.


ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पार्टी के लिए चुनी ऐसी ड्रेस, देखते रह गए लोग!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.