नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक पिछले लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में न दिखी हो, लेकिन वह इसके बावजूद भी किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा मलाइका अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. 48 साल की उम्र में भी वह अपने अदाओं से आज की यंग एक्ट्रेसेस को भी मात दे देती हैं. ऐसे में लोग उनके हर लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब फिर से मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मलाका


दरअसल, मलाइका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब मलाइका ने एक बार फिर से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस लुक में मलाइका इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


कैमरे के सामने बेबाक हुईं मलाइका 


फोटोज में मलाइका को येलो कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.



इसके साथ मलाइका ने हाई हील्स और हैंगिंग ईयररिंग्स पेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. 


48 की उम्र में भी हॉट हैं मलाइका


मलाइका के चेहरे की ये कातिलाना मुस्कान फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज करने के लिए काफी है. इस लुक में मलाइका काफी हॉट लग रही हैं. उनकी इन अदाओं और लुक को देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एकट्रेस 48 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट और बोल्ड भी लगाए रखा है.


ये भी पढे़ं- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler : सई की प्रेग्नेंसी की खबर सुन विराट हुआ खुश, पाखी के उड़े होश



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.