नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मल्लिका को बेशक उनकी एक्टिंग की वजह से बहुत ऊंचा मुकाम न मिल पाया हो, लेकिन उनकी बोल्ड अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. मल्लिका ने फिल्म 'मर्डर' में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था. वह रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मल्लिका ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं 


इन दिनों वह फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. 45 की उम्र में मल्लिका का हर दिन लोगों को बोल्ड और हॉट लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से मल्लिका ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू चलाया है. एक्ट्रेस पिछले लंबे वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई. 


एक्ट्रेस ने साड़ी पहन ढाया कहर


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मल्लिका को पर्पल कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है.



इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मल्लिका ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. माथे पर छोटी सी बिंदी, कानों में बड़े ईयररिंग्स और हाथों में चूड़ियां मल्लिका के लुक पर चार चांद लग रही हैं. 


मल्लिका की उम्र पर नहीं होगा भरोसा


यहां मल्लिका कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. उनका यह अवतार देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह 45 साल की हो चुकी हैं. इतना ही नहीं, अपनी बोल्डनेस से वह आज की एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मल्लिका को फिल्म RK/RKAY में देखा गया है.  


ये भी पढ़ें- VIDEO: मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' के लिए एआर रहमान ने कसी कमर, हिट म्यूजिक के लिए हुई खास तैयार



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.