नई दिल्ली: मेगास्टार ममूटी की एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही है. इन दिनों वह अपनी फीचर फिल्म कैथल- द कोर को लेकर चर्चाओं में हैं, जो कानूनी-पारिवारिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है कहानी 


कहानी किस बारे में है यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है, हालांकि ममूटी का किरदार, मैथ्यू एक बहुत ही गंभीर किस्म का व्यक्ति है जो किसी से भी ज्यादा बात नहीं करता है, यहां तक कि शादी के 20 से ज्यादा साल होने के बाद भी अपनी पत्नी (ज्योतिका द्वारा अभिनीत) से भी नहीं।


ट्रेलर में बेहद कम है डायलॉग 
कुछ परेशानियों के कारण मैथ्यू का पूरा परिवार अलग हो गया है. पूरे ट्रेलर में निराशाजनक माहौल है और बहुत ही कम डायलॉग हैं, जो पूरी चीज के प्रति कहीं अधिक जड़ और न्यूनतमवादी दृष्टिकोण का संकेत देता है. 


फिल्म में ममूटी के बेटे को भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, और पूरे ट्रेलर में एक अशुभ निराशा का भाव मौजूद है. हर कोई अकेला है, और यह बेहद अकेला है.


23 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
मैथ्यूज पुलिकन का स्कोर शायद पूरे ट्रेलर का सबसे अच्छा हिस्सा हो सकता है क्योंकि यह वास्तव में माहौल को प्रभावित करता है. जियो बेबी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पॉलसन स्केरिया और आदर्श सुकुमुरान द्वारा लिखी गई है. कैथल- द कोर 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें- Atlee Kumar New Movie: फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार को साथ लाएंगे एटली कुमार, पर्दे पर साथ दिखेगी शाहरुख और विजय की जोड़ी!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.