नई दिल्ली: Manoj Bajpayee: 2024 के लोकसभा चुनाव काफी करीब हैं. तमाम पोलिटिकल पार्टीज इलेक्शन की तैयारियों में जुट गए हैं. इस बीच बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटीज को लेकर अफवाह उड़ रही है कि वो लोग लोकसभा के चुनाव में अपनी भागीदारी दिखा सकते हैं. इसमें फेमस एक्टर मनोज बाजपेयी का नाम भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी के राजनीति में शामिल होने की खबरें आ रही हैं, जिस पर एक्टर ने रिएक्ट किया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2024 के लोकसभा चुनाव में खड़े होंगे मनोज बाजपेयी?


पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया और कई प्लेटफॉर्म्स पर ये अफवाह उड़ रही थी कि मनोज बाजपेयी बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि एक्टर ने अपने राजनीति में शामिल होने की खबरों को लेकर अपने ऑफिशियल अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर वायरल हो रही खबरों को महज अफवाह बता दिया है. एक्टर ने एक्स पर लिखा, 'अच्छा ये बताए कि ये बात किसने बोला या कल रात सपना आया? बोलिए बोलिए!. 



आगामी सीरीज 'किलर सूप' के बारे में 


इसके अलावा फैमिली मैन से दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब एक्टर कोंकणा सेन शर्मा के साथ नई सीरीज 'किलर सूप' में नजर आने वाले हैं. सीरीज के ट्रेलर हाल ही में सामने आया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. सीरीज की थीम डार्क कॉमेडी है. ये वेब सीरीज 11 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज में पहली बार मनोज बाजपेयी डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे. जहां वो खुद ही मर्डर केस में फंसते हुए दिखाई देंगे.


एक्टर का नया लुक हुआ था वायरल 


मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले अपना किलर लुक शेयर किया था. इस लुक को देख हर कोई हैरान है. मनोज ने अपने वॉशबोर्ड एब्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'नया साल, नया मैं, देखो सूप का मेरी बॉडी पर असर, एकदम किलर लुक है ना'. एक्ट की फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी.  उनकी फोटो पर पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'छुपे रुस्तम.' 


ये भी पढ़ें-  Dunki के बाद ओटीटी पर डेब्यू की तैयारी कर रहे Rajkumar Hirani, इस एक्टर के साथ कर सकते हैं काम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.