नई दिल्ली Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी इतिहास रचने वाली है. पिछले काफी समय से फिल्मों को लेकर एक ट्रेंड शुरू हो चुका है. पहले फिल्म थिएटर में रिलीज होती है उसके बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाता है. लेकिन मनोज बाजपेयी की फिल्म के साथ उल्टा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मनोज की फिल्म पहले जी 5 पर रिलीज हुई है. फिल्म की रिलीज के बाद फिल्म की कहानी और मनोज की एक्टिंग की वजह से फिल्म काफी चर्चा में रही है. फिल्म की बढ़ती डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को अब थिएटर्स में रिलीज कर दिया है. 


थिएटर में रिलीज हुई फिल्म 



मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए  सिर्फ एक बंदा काफी है के थिएटर रिलीज की जानकारी दी है. एक्टर ने ट्वीट में लिका- बंदा आज से थिएटर्स में दस्तक दे रही है. भारी मांग के चलते फिल्म को थिएटर्स में रिलीज कर रहे हैं. 


सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 
फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. सिर्फ एक बंदा काफी है की कहानी की बात करें तो फिल्म एक लीगल ड्रामा है. फिल्म में मनोज बाजपेयी ने एडवोकेट पीसी सोलंकी का किरदार निभाया है, जो एक धर्मगुरु को नाबालिगों के यौन शोषण के मामले में सजा दिलाने के लिए केस लड़ता है और सफल हो जाता है. 


जी 5 पर रिलीज हो चुकी फिल्म 
सिर्फ एक बंदा काफी है को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 23 मई को जी 5 में रिलीज हो गई थी. 


इसे भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: क्या खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी? कहानी में जल्द आएगा ये ट्विस्ट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.