नई दिल्ली: Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरिज किलर सूप को लेकर लाइम लाइट में हैं. बीती दिनों अभिनेता की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह बिना शर्ट के सिक्स-पैक ऐब्स दिखाते हुए नजर आ रहे थे. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई का बड़ा खुलासा अब एक्टर ने किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटो थी प्रमोशन का हिस्सा


मनोज बाजपेयी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि खुद की सिक्स-पैक ऐब्स वाली तस्वीर देखकर मैं भी चौंक गया था. यह एक मॉर्फ्ड तस्वीर थी. मनोज ने इस बात को माना कि इस तस्वीर को एडिट किया गया था. उन्होंने बताया कि यह तस्वीर उनके नवीनतम नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट किलर सूप के प्रमोशन का हिस्सा थी. 


फैंस हो गए थे मुरीद


अभिनेता ने 1 जनवरी को तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'न्यू ईयर, न्यू मी, देखो डिलिसियस सूप का मेरे पे असर, एकदम किलर लुक है ना?' फैंस को एक्टर का नया अंदाज बेहद पसंद आया था. मनोज बाजपेयी की इस तस्वीर पर कमेंट की बारिश हो रही थी.


'किलर सूप' में आए नजर
 
मनोज बाजपेयी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'किलर सूप' से धमाल मचा रहे हैं. इसमें उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा भी हैं. जल्द ही वह डिस्कवरी प्लस के 'सीक्रेट्स ऑफ द बुद्धा रिलेक्स' को होस्ट करेंगे, जो 22 जनवरी को मंच पर लॉन्च होगा. 


ये भी पढ़ें- Javed Akhtar Birthday: जावेद अख्तर का असली नाम सुन चौंक जाएंगे आप, शबाना आजमी से पहले इस हसीना पर दिल हार बैठे थे 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.