Upcoming Movies: साल 2022 में साउथ की फिल्मों का ढंका बजा रहा है. केजीएफ 2, आरआरआर और कांतारा जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है. वहीं बॉलीवुड के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा, लेकिन भूल भुलैया 2, ब्रह्मास्त्र , गंगूबाई काठियावाड़ी और दृश्यम 2 जैसी फिल्मों ने बॉलीवुड की नैया पार लगाई, लेकिन साल 2023 बॉलीवुड की फिल्मों के नाम रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पठान


शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. इस मूवी से किंग खान बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी कर रहे हैं.



इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


कुत्ते


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, तबु और राधिका मदान की फिल्म कुत्ते का हाल ही में ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. यह मूवी 13 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.



फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


मिशन मजनू


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू का भी अच्छा खासा बज बना हुआ है. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी.



यह मूवी 20 जनवरी 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है. 


तेहरान


बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर की फिल्म तेहरान 26 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस मूवी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.



यह मानुषी की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है.


गांधी गोडसे-एक युद्ध


घायल जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी जल्द ही बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में लंबे समय बाद वापसी करने वाले हैं.



उनकी फिल्म 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. 


ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन की फिर बनेगी जोड़ी! इस फिल्म के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.