नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं. ऐसे में अब उनका परिचय देने की कोई जरूरत नहीं रह गई है. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी थीं. पिछले कुछ समय से मानुषी के फोटोशूट्स हर किसी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहे हैं. अब मानुषी ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में मानुषी ब्लू कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.


Manushi Chhillar किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मानुषी छिल्लर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है, लेकिन मानुषी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. वहीं, मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की बहुत कोशिश करती हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.


मानुषी ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मानुषी को ब्लू स्केटर ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं, जिसकी प्लजिंग नेकलाइन और नूडल स्ट्राईप स्लीव इसे बोल्ड बनाने के लिए काफी दिख रही है. वहीं स्कर्ट पर बनी ड्रामेटिक प्लीट्स इसे स्टाइलिश बना रहा है.



लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ मानुषी ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी हुई हैं. कैमरे के सामने मानुषी अलग-अलग सिजलिंग अदाएं दिख रही हैं. 


बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं मानुषी छिल्लर


इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच भी हमेशा ही तरह उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है.  


ये भी पढ़ें- शर्ट के बटन खोल सोफे पर लेट गईं नेहा मलिक, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.