नई दिल्ली: मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती हैं. 10 फरवरी को एक्टर की तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की हालत में सुधार है. 11 फरवरी को एक्टर का वीडियो सामने आया है. वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती डॉक्टर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर से मिलने पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख सुकात मजूमदार और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुन का अस्पताल से वीडियो आया सामने 



वीडियो में मिथुन अस्पताल के बेड पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. डॉक्टर उनसे बोलते हैं कि अब ठीक है सलाइन चल रहा है. पर्याप्त मात्रा में पानी पी रहे हैं. बस पानी पीते रहे. इसके बाद मिथुन अपने पैरों की ओर दिखाते हैं कुछ कहते हैं. वह अन्य लोग भी खड़े हैं. 


बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार और सौरव गांगुली पहुंचे 



एएनआई द्वारा शेयर वीडियो में लिखा- पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार  ने नेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की. एक अन्य वीडियो में सौरव गांगुली अस्पताल पहुंचते नजर आए. उन्होंने मिथुन से मुलाकात की है. 


डॉक्टर्स ने जारी किया बयान 
वीडियो सामने आने से पहले अस्पताल ने बयान जारी कर बताया कि एक्टर पूरी तरह से होश में हैं. बयान में कहा गया कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था. जब उन्हें अस्पताल लगाया गया.  उनके दाहिनी और ऊपरी हिस्से में कमजोरी की शिकायत थी. डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उनकी अलग-अलग जांच की गई है. 


ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.