नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) कुछ समय से बीमार हैं. हालांकि, बीते सोमवार 12 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद से ही उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे. वहीं, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मिथुन ने अब एक दिलचस्प बात खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि अस्पताल में उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी कॉल आया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुन चक्रवर्ती को पड़ी थी प्रधानमंत्री मोदी से डांट


मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि जब उनकी तबीयत स्थिर हो गई, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन किया और उनका हालचाल लिया. दिग्गज अभिनेता ने खुलासा किया कि इस बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें डांट भी लगाई. मिथुन ने बताया कि पीएम ने अपना ध्यान न रखने के लिए डांटा.


जल्द काम पर लौटना चाहत हैं मिथुन


मिथुन ने आगे अपनी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अब वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. अभिनेता ने कहा, 'असल में कोई समस्या है ही नहीं. मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं. मुझे बस अपने खान-पान को नियंत्रित करना होगा. वैसे मैं जल्द ही काम शुरू करना चाहता हूं.'


10 फरवरी को अस्पताल में भर्ती हुए थे मिथुन


गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती को बीते शनिवार, 10 फरवरी को सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत हुई थी. इसके बाद उन्हें तुरंत कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उनका बेहतर इलाज किया गया. इसके बाद अस्पताल की ओर से बयान जारी किया गया कि एक्टर अब ठीक हैं और उनकी हालत में सुधार भी हो रहा है.


ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकी देने का आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.