नई दिल्ली: 'मोदीजी की बेटी' का पोस्टर जब सामने आया था तो हाहाकार मच गया था. सब कयास लगा रहे थे कि ये कोई समाज सुधारक फिल्म होगी. जैसी ही फिल्म का ट्रेलर सामने आया दूध का दूध पानी का पानी हो गया. भारत ने अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान की जमकर खिल्ली उड़ाई है. इस दमदार ट्रेलर को देख लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं.


दो बेवकूफ आतंकवादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक मिलिटेंट ट्रेनिंग कैंप से होती है जहां दो आतंकी ट्रेनिंग लेते हैं. दोनों का सपना कसाब बनना है. उनका ग्रुप उनकी बेवकूफियों से परेशान होकर उन्हें निकाल देता है. ऐसे में वो खुद से वादा करते हैं कि एक दिन ऐसा काम करेंगे की जन्नत में भी उनका नाम होगा. दोनों कसाब भाईजान से बड़ा नाम करना चाहते हैं.



मोदीजी की बेटी


फिल्म में अदाकारा एक विवादित बयान दे देती है कि वो 'मोदीजी की बेटी' हैं. भारत को अपने इशारों पर नचाने के लिए आतंकी अदाकारा को किडनैप कर लेते हैं. अदाकारा को लेकर पाकिस्तान आ जाते हैं. ऐसे में दोनों सोच रहे थे कि मोदी जी की बेटी के बदले में कश्मीर मांग लेंगे. अदाकारा कहती हैं कि 'इंडिया की गलियों में इतने कुत्ते नहीं भौंकते हैं जितनी तुम्हारी गलियों में बम फटते हैं'.


क्या भारत लौट पाएंगी


कहानी में पाकिस्तान और आतंकियों की जमकर खिल्ली उड़ाई गई है. कहानी के डायलॉग जमकर हंसाते हैं. ऐसे में मोदी जी की बेटी भारत लौट पाएगी या नहीं ये 14 अक्टूबर को पता लगेगा. फिल्म में अवनी मोदी 'मोदीजी की बेटी' बनी हुई हैं. फिल्म को एड्डी सिंह ने डायरेक्ट किया है. ये एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है.


ये भी पढ़ें: Babe Paunde Ne Bhangra Trailer Out: दिलजीत दोसांझ बनने चले दुनिया के सबसे अमीर आदमी, बेचेंगे गैलेक्सी चड्डियां


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.