नई दिल्ली:Mohit Malik: स्टार प्लस का नया शो 'बातें कुछ अनकही सी' पंजाबी और मराठी संस्कृति का मिश्रण है. इस शो में जहां सायली सालुंखे एक मराठी मुलगी का किरदार निभा रही हैं, वहीं मोहित मलिक शो में एक पंजाबी मुंडे की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि, मोहित असल जीवन में भी पंजाबी हैं, वहीं सायली भी अपने किरदार की तरह असल जीवन में महाराष्ट्रीयन हैं. शो में मोहित किरदार दिल्ली का है, जो उनकी असल जिंदगी की कहानी से मिलता-जुलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले मोहित मलिक


मोहित मलिक ने बताया कि, "पंजाबी मुंडे के किरदार को निभाना नैचुरल रूप से आता है. मेरे पास एक टिपिकल पंजाबी एक्सेंट है, जिसमें मैं जानता हूं कि महारत हासिल करूंगा. मेरी भाषा बहुत सीधी है. यह न तो दिल्ली या पंजाबी से है, लेकिन मुझे इस किरदार और स्क्रिप्ट की जरूरत के अनुसार खुद को इसमें ढालने के लिए ज्यादा कोशिश नहीं करनी पड़ी. 


शो को करके बेहद खुश हैं एक्टर


एक्टर ने अफनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'मैं बातें कुछ अनकही सी के कुणाल मल्होत्रा ​​की तरह ही एक समान बिज़नेस बैकग्राउंड से हूं. मैं अपने किरदार के लिए कभी-कभी दिल्ली की आक्रामकता का सहारा लेता हूं,



जैसे मैं असल जीवन में भी करता हूं. मेरा पालन-पोषण कुणाल की तरह ही हुआ है, यह कुछ ऐसा है जिससे मैं असल जीवन में भी जुड़ा हुआ हूं.'


इस दिन होगा टेलीकास्ट


एक म्यूजिकल, काल्पनिक प्रेम कहानी, बातें कुछ अनकही सी, राजन शाही द्वारा निर्मित है और यह अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मध्यम आयु वर्ग के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है. हालांकि, जब वे मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है यह देखने मिलता है, वहीं, म्यूजिक उनकी यात्रा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. बातें कुछ अनकही सी 21 अगस्त को रात 9:00 बजे स्टार प्लस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.  शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में हैं.


इसे भी पढ़ें:  गूगल ने भी मनाया श्रीदेवी का जन्मदिन, हाथों में नौ-नौ चूड़ियां दिखाते एक्ट्रेस की दिखी तस्वीर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.