नई दिल्ली: बॉलीवुड का जाना माना चेहरा मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला ने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत किया है.  अंतरा ने 1 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है. इस खबर से मारवाह परिवार के साथ कपूर परिवार बेहद खुश हैं.  बता दें कि मोहित मारवाह ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहित मारवाह बनें पिता
अभिनेता मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा मोतीवाला के घर एक नन्हा मेहमान आया है. उनकी एक बेटी भी है. दंपति ने शनिवार को अपने घर नवजात बेटे का स्वागत किया. दादा-दादी रीना और संदीप मारवाह तथा नाना-नानी भावना और तुषार मोतीवाला के हस्ताक्षर वाले एक नोट में कहा गया, 


अंतरा ने 1 जुलाई को दिया बेटे के जन्म 
‘‘अंतरा और मोहित को एक जुलाई 2023 को अपने बेटे के जन्म की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है.’’ अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह नोट पोस्ट किया है. अंतरा फैशन की दुनिया में जाना-पहचाना चेहरा हैं. मोहित और अंतरा ने संयुक्त अरब अमीरात में एक समारोह में 2018 में शादी की थी. अंतरा ने अक्टूबर 2021 को बेटी थिया को जन्म दिया था.


सोनम कपूर के हैं कजिन 
मोहित मारवाह बॉलीवुड जगत का जाना माना नाम है. वह सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के भाई है. बता दे कि मोहित मारवाह सोनम कपूर और अर्जुन कपूर के बुआ के लड़के हैं. मोहित मारवाह अक्सर बॉलीवुड के बड़े इवेंट में नजर आते हैं. 


इसे भी पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप