नई दिल्ली: टीवी शो 'देवों के देव महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) फेम मोहित रैना (Mohit Raina) के घर किलकारी गूंज उठी है. बता दें कि शादी के एक साल बाद एक्टर की पत्नी अदिति शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है. मोहित ने सोशल मीडिया में इसकी जानकारी शेयर करते हुए फैंस को अपनी बेटी की छोटी सी झलक भी दिखाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहित रैना ने दिखाई नन्ही परी की झलक


मोहित रैना ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की.



इस तस्वीर में  मोहित और अदिति की उंगलियों के बीच में उनकी बेटी का छोटा सा हाथ देखा जा सकता है. फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, 'और फिर ऐसे ही हम 3 हो गए. दुनिया में आपका स्वागत है बच्ची'. कपल के पेरेंट्स बनते ही उनके शुभचिंतक और फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.  


तलाक की उड़ीं थीं खबरें 


बता दें कि कुछ महीनों पहले मोहित रैना और अदिति शर्मा की तलाक की अफवाहें उड़ी थीं. इन अफवाहों पर मोहित ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी और कहा था, 'मैं वास्तव में नहीं जानता कि यह अफवाह कहां से शुरू हुई'. साथ ही अदित को इंस्टाग्राम पर ना फॉलो करने की बात पर एक्टर ने कहा था कि 'वह एक्टिंग बैकग्राउंड से नहीं है और वह नहीं चाहती कि उन्हें बेवजह की अटेंशन मिले'. 


मोहित रैना का वर्क फ्रंट


मोहित रैना टेलीविजन के जाने माने अभिनेता हैं. उन्हें टीवी शो 'देवों के देव महादेव' से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.  इसके अलावा वह 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'शिद्दत' जैसी फिल्मों में भी अपना दमदार अभिनय दिखा चुके हैं. वहीं एक्टर को 'भौकाल' जैसी वेब सीरीज में भी देखा गया है. हाल ही में उन्होंने मुंबई डायरीज 26/11 सीजन 2 की शूटिंग पूरी की है.  


ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE! Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin के साथ जुड़ते ही हर्षद अरोड़ा बताई ऐसी बातें, फैंस हो जाएंगे एक्साइटेड 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.