नई दिल्ली: Mohit Raina Divorce: 'देवों के देव महादेव' में महादेव के किरदार से नेम फेम पाने वाले मोहित रैना बीते कई दिनों से लगातार खबरों में छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित की शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि अब एक्टर ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत में मोहित ने सभी खबरों को गलत बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले मोहित?


इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्टर ने कहा कि 'ये खबरें निराधार हैं. मैं वास्तव में नहीं जानता कि यह कहां से शुरू हुआ. इसे सबसे पहले एक न्यूज वेबसाइट ने चलाया था, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है.



जहां तक मेरी और अदिति की बात है, हम खुशी-खुशी शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं और अभी हम हिमाचल प्रदेश में अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं.'


सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो


मोहित और उनकी पत्नी अदिति सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं, जिसकी वजह से कयास लगाए जाने लगे की दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है.



जब मोहित से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'ऐसा इसलिए है क्योंकि अदिति इंडस्ट्री से नहीं हैं, और उन्हें इस तरह का अटेंशन पसंद नहीं है.' 


शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को दिया था सरप्राइज


मोहित और अदिति ने अपनी शादी काफी निजी रखा था. दोनों 1 जनवरी 2021 में सात फेरे लिए थे. मोहित ने अपनी राजस्थानी शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं. इन फोटोज के साथ रैन ने कैप्शन में लिखा था, 'प्यार किसी भी बाधा को नहीं पहचानता, यह बाधाओं को पार करता है, और अपनी मंजिल पाता है. इसी उम्मीद और माता-पिता के आशीर्वाद से हम एक हो गए हैं. इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. अदिति और मोहित'.


ये भी पढ़े- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट से पत्रलेखा तोड़ेगी रिश्ता, शो से सई होगी बाहर!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.