नई दिल्ली: Jacqueline Fernandes statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में बयान दिया है. जैकलीन ने सुकेश पर कई आरोप लगाए. एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खेला है. उसने उनकी लाइफ बर्बाद कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैकलीन से छुपाया असली नाम


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकजैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में दावा किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें बताया था कि वह सरकारी अधिकारी हैं. पिंकी ईरानी ने एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को यह यकीन दिलाया था कि वह होम मिनिस्ट्री के एक अधिकारी है. 


साउथ फिल्मों में काम करने का दिया था ऑफर


जैकलीन फर्नांडिस ने अपने बयानमें बताया कि सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था. उसने कहा था कि जे जयाललिता उसकी आंटी हैं और वह मेरा बहुत बड़ा फैन है. इतना ही नहीं सुकेश साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता है.



एक्ट्रेस को बताया गया था कि उसके कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में हैं.


वीडियो कॉल पर होती थी बात


एक्ट्रेस ने अपने बयान में बताया कि हम दोनों दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते थे. वह सुबह मेरे शूट से पहले, दिन में और कभी-कभी रात में सोने से पहले कॉल मुझसे बात करता था. उसने कभी नहीं बताया कि वह जेल से बात कर रहा है और वह जेल में है. वीडियो कॉल पर हमेशा मुझे बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा दिखता रहता था.


ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने बिखेरे हुस्न के जलवे, ब्रालेट टॉप पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.