नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) लंबे वक्त तक अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने के बाद अब आखिरकार गुरुवार को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. 27 जनवरी की सुबह उन्होंने सूरज संग मलयाली रीति-रिवाजों से शादी की. इस दौरान एक्ट्रेस को रेड एंड व्हाइट कलर की पारंपरित साड़ी पहने देखा गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंगाली दुल्हन बनीं मौनी


अब 27 जनवरी की शाम को मौनी और सूरज ने बंगाली रीति-रिवाज से भी सात फेरे ले लिए हैं. बंगाली दुल्हन के लिबास में भी मौनी के लुक ने सभी को दीवाना बना दिया है.



उन्होंने अपनी जिंदगी के खास मौके के लिए लाल रंग का जोड़ा चुना. मौनी इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.


मौनी के दुपट्टे पर लिखा है खूबसूरत संदेश


मौनी का यह ब्राइडल लुक अब लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. खासतौर पर मौनी ने इस मौके पर जो दुपट्टा कैरी किया है, उस पर लोगों की नजरें टिक गई हैं.



दरअसल, इसे ध्यान से देखने पर इस पर एक प्यारा से संदेश लिखा हुआ नजर आ रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस के दुपट्टे पर 'आयुष्मति भव:' लिखा हुआ दिखा रहा है.


मौनी का बंगाली लुक हुआ वायरल


अब बंगाली रिवाज से हुई मौनी की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी हैं.



एक्ट्रेस की शादी में पहुंचीं कई मशहूर हस्तियों ने अब उनकी शादी की कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करनी शुरू कर दी हैं. इसी के साथ मौनी को जिंदगी के इस नए सफर की शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.


ये भी पढ़ें- मौनी रॉय को दुल्हन के लिबास में देख 17 साल पुरानी यादों में खोईं स्मृति इरानी, इस तरह लुटाया प्यार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.