नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एक्ट्रेस 27 जनवरी, गुरुवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा के लिए सूरज का हाथ थाम लिया है. दोनों की शादी का आयोजन का गोवा में किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक-दूजे के हुए मौनी और सूरज 


मौनी और सूरज हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं. एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में नए सफर की शुरुआत कर चुकी है. सूरज से शादी के बाद सोशल मीडिया पर बधाई का सिलसिला जारी है. फैंस से लेकर हर कोई मौनी को बधाई दे रहा है. अब उनकी 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को-स्टार स्मृति इरानी ने भी उनके लिए पोस्ट लिखा है. मौनी को दुल्हन के लिबास में देख स्मृति 17 साल पुरानी यादों में खो गई हैं. 


स्मृति इरानी ने शेयर किया पोस्ट 



हाल ही में स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 17 साल पुराना वक्त याद किया है जब वह मौनी से मिली थीं. स्मृति ने अपने पोस्ट में लिखा, 'यह लड़की मेरी जिंदगी में 17 साल पहले आई थी. तब लोग दावा करते थे कि वह अनुभवहीन है, लेकिन यह उसका ज्ञान ही था कि वह अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए अपनापन, खुशी और अपनी जिंदगी की सीख लेकर आई थी. मेरी जिंदगी में मौनी का होना खुशकिस्मती है'.


शादी के दिन इमोशनल हुईं मौनी 


उन्होंने आगे लिखा, 'आज मौनी नया सफर शुरू कर रही हैं. ईश्वर उस पर दया करें और खुशियों, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें. लड़के के लिए यही कहूंगी... तुम बहुत भाग्यशाली हो...सूरज नाम्बियार ईश्वर आशीर्वाद बनाए रखें...मौनी लव यू'. मौनी ने इसके जवाब में लिखा है, 'बहुत खूबसूरत शब्द हैं...मैं आपकी और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं.... आपको बहुत प्यार करती हूं...यहां आपको याद कर रही हूं'.


सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं तस्वीरें 


अब स्मृति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर खूब प्यार लुटा रहे हैं. मौनी अपनी शादी पर स्मृति इरानी का पोस्ट देखकर इमोशनल हो गई हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर मौनी और सूजर की शादी की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. हल्दी से लेकर जयमाला तक की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं.


ये भी पढे़ं- आमिर खान की बेटी आइरा ने पहली बार दिखाया इतना बोल्ड लुक, दिए ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.