नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) के अंदाज को हमेशा ही फैंस का भरपूर प्यार मिला है. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. मौनी की एक्टिंग पर तो हमेशा से ही लोग फिदा रहते हैं. यही कारण है कि टीवी की दुनिया में कदम रखने के कुछ बाद ही उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे. वैसे, मौनी जब भी पर्दे पर दर्शक उनकी खूबसूरत अदाओं से भी नजरें नहीं हटा पाते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mouni Roy ने दिखाया सिजलिंग


मौनी फिल्मों के अलावा इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती है.



अब फिर से मौनी ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस वन शोल्डर बॉडी फिट गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें बेली से कट लगा हुआ है.


बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय


मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. मौनी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर एक बार फिर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में संजय दत्ता और पलक तिवारी भी अहम किरदारों में दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- सुपरहिट फिल्में देने का बावजूद क्यों फ्लॉप हो गईं अमीषा पटेल? एक्ट्रेस ने बताई वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.