नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) आज हर दिन खबरों में छाई हुई हैं. बेशक एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं. मौनी इस समय अपने परिवार और शादीशुदा जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा टाइम दे रही हैं. ऐसे फं उन्हें अक्सर पति सूरज नाम्बियार के साथ देखा जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इस दौरान उन्होंने अपना सिजलिंग लुक भी दिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति संग रोमांटिक अंदाज में दिखीं मौनी रॉय


मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. लेटेस्ट फोटोज में मौनी भगवा रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. मौनी ने पति के साथ ये फोटोज शेयर करते हुए बताया है कि वह 4 साल पहले एक दूसरे से मिले थे.



यहां उन्होंने सूरज पर प्यार लुटाते हुए उनके साथ रोमांटिक पोज दिए हैं. इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में मौनी ने अपने ग्लैमरस लुक को भी फ्लॉन्ट किया है.


मौनी रॉय ने दिखाया हॉट लुक


मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.



वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. 37 की उम्र में भी मौनी बहुत फिट हैं और अपनी हॉट अदाओं की वजह से तो उन्होंने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना ही रखा है.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


गौरतलब है कि मौनी पिछली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं. इसके अलावा हाल ही में यो यो हनी सिंह के साथ उनका नया गाना 'गतिविधि' रिलीज हुआ है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है.


ये भी पढ़ें- दुबई पहुंचे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, बेटी वामिका संग दिए पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.